Wednesday 4 September 2019

Do Logo Ko Alag Karne Ka Wazifa, Dua and Amal

Do Logo Ko Alag Karne Ki Dua, “Agar aap kisi se besumar pyar karte hai or wo bhi apse pyar karta hai, kisi dusri ladki ya ladke ke aa jane se aap dono ka pyar kam ho jata hai. Bahut saalo ka pyar akhir me separation me badal jata hai. Kisi teesare individual ke aap dono ke vich me aa jane se apka pyar tut jata hai. Aisa hello shadi shuda zindagi me bhi hota hai. Shohar ka kisi or aurat ke sath reation ho jata hai. Tab biwi ko uss connection ke uncovered me pata lagne ke baad baat talaq tak aa jati hai, do logo ko alag karne ki dua aur wazifa, breackup se behtar yeh hai. Aap uss saksh ko howdy apni zidagi se alag kar do.


Aaj murmur apke ghar or relationship ko bachne ke liye ek aisi dua lekar hazir huye hai. Jo apne aap do logo ko alag kar dengi. Apne jis kisi bhi do logo ko alag karna chahte hai. Humse li gai dua padhkar un dono logo me se kisi ek standard dam kar de. Ek commotion ke bitar greetings apka pyar fir se apki zindagi me aa jayega. Aur wo dono log hamesha ke liye juda ho jayege. Yeh dua bahut sare logo ne azmai hui hai. Iss dua ne kai bichade huye premi or premika ko milwa diya hai. Aap humhare molvi ji se dua or wazifa ke uncovered me puch sakte hai.

Do Logo Ko Alag Karne Ka Wazifa:

Khubsoorati ek aisi cheez hai jiske piche log pagal ho jate hai. Apna pyar bhul jate hai. Agar apka sweetheart kisi or ladki se connection banta hai. Aur apko akela chod gya hai. Aap uske bina ek buddy nhi rah sakte hai. Apne beau ko samajh kar bhi dekh liya fir bhi wo us ladki se baat karta hai. Apka call blocklist me dal diya hai. Apne rishta tut liya hai. Apko usse badla lena hai un do logo ko alag karna chahte hai. Dono ke vich judai paida karna chahte hai. To aaj murmur do logo ko alag karne ka wazifa denge. Usko karne ke baad apka beau apke paas dodhkar chala aayega.

Do Logo Ko Alag Karne Ki Dua Aur Wazifa

Iss amal ko apne sanivaar ko hey karna hai. Raat ko 11 baje ke baad karna hai.

Jis kisi do logo ko alag karna hai unki ek-ek photograph le.

Ladki ki photograph ke piche dark pen se ladke ka naam likhe, aur ladke ki photograph ke piche ladki ka naam red pen se likhe.

Uske baad do photograph ko alag flod karna hai. Aur unka taweez bana lena hai.

Taweez bana lene ke baad usko apne room ke entryway ke upar latka de.

Hit hawa aayegi tab taweez hilega or jise hilega dono logo me ladai ho jayegi.

Aur apka mahboob apke paas aa jayega.

Yeh wazifa sirf ek racket me do logo ke vich ladai karwa dega. Aur hamesha ke liye dono me judai dal dega. Wo ek dusre se nafrat karne slack jaye. Aur dono log alag ho jayege. Is wazifa ko karne se aap do logo ko alag kar sakte hai. Apko sirf yeh yaad rakhan hai ki kisi ka jaiz rishta na tu jaye. Apke mazak se kisi ki zindagi bikhar sakti hai. Isliye mazakiya tor standard aap bilkul na kare.

Do Logo Me Ladai Karane Ka Amal:

Agar apke sath bahut bura ho rha hai. Apki life me bahut sare badlaw aa gye hai. Kisi do logo me ladai karwana koi asan kaam nhi hai. Kyoki dono logo apas me bahut jayda pyar karte hai. Unke standard ko nafrat me badla bahut asan kaam hai. Ek aam dono logo ko dushman bana denga, do logo me ladai karane ka amal, Ek amal se do logo ki dosti khatam ho jayegi or dushmani me badal jayegi. Un dono logo me pyar ki jagah ladai me tabdeel ho jayegi. Amal 100 percent kamyab hai. Yeh do insan me ladai karane ka amal nayab hai.

Do Logo Ko Alag Karne Ki Dua Aur Wazifa

Amal se apke premi ya premika ke dil me apke liye mohabbat paida ho jayegi. Usko apko yaad aane slack jayegi.Amal karne se pahle apko kabhi kisi ka bura nhi karna hai. Agar usne apke sath bura kiya hai to apko bhi uska bura karne ka bura haq hai. Agar apka sacha pyar hai to allah ne chaha to apko jarur milega. Usko apse milne se koi bhi nhi rok sakta hai.

Amal apko yeh karna hai ki jamuraat ki raat ko apne 3 long, 2 supari or 7 kali marich leni hai. Yeh apne kale kapde me band kar premi ya premika ki photograph ke upar se 7 baar gumana hai. Uske baad bina piche dekhe apko kabrishtan me inko dafna kar ana hai. Uske baad ghar aa kar so jana hai. Jaise hello there subah hogi apka premi ya premika apse fir se baat karni suru kar dega.

No comments:

Post a Comment

Dua Or Wazifa For Husband To Listen To His Wife Dua For husband listen...

Dua for Obedient husband: Make a husband listen his wife Leave a Comment dua for obedient husband If you are among those married women whos...